Sad Shayari in Hindi | Hindi Sad Shayari | Hind Sad Status

There is no better medium than Sad Shayari in Hindi to tell your lover the state of your sad heart. You can express your feelings through a sad Shayari when you are heartbroken in love. On this page, I am going to share with you a large collection of the best Sad Shayari. I hope you will like it. All types of Sad Shayari are available in Hindi and English languages ​​in this collection. By choosing Shayari according to your heart condition, you can send it to your lover and friends. Sad status pictures are also available here to share on WhatsApp and Facebook. 


Sad Shayari in Hindi | Hindi Sad Shayari

Sad Shayari in Hindi | Hindi Sad Shayari

तेरे सिवा कोई मेरे जज़्बात में नहीं,

आँखों में वो नमी है जो बरसात में नहीं,

पाने की कोशिश तुझे बहुत की मगर,

तू एक लकीर है जो मेरे हाथ में नहीं।


इन्ही पत्थरों पे चल कर अगर आ सको तो आओ,

मेरे घर के रास्ते में कोई कहकशाँ नहीं है।


बिछड़ कर आप से हमको ख़ुशी अच्छी नहीं लगती,

लबों पर ये बनावट की हँसी अच्छी नहीं लगती,

कभी तो खूब लगती थी मगर ये सोचते हैं हम,

कि मुझको क्यों मेरी ये ज़िन्दगी अच्छी नहीं लगती।


Agar mere Chale Jaane se tu kush hai,

Toh tujhe teri Khusi mubarak!!


Time batane Wale bahut hain,

Time pe kaam Aane wala koi nahi..


Mohabbat kitni bhi Sacchi kar lo

Logon ko sacchi Mohabbat wale nahi,

Acchi sakal wale Pasand hain.


(Ek Baat Bolu)

Chup rehna hi theek hai log ab

alfaazoon ka Galat matlab nikal lete hai


ज़लज़ले यूं ही बेसबब नहीं आते,

कोई दीवाना तह-ए-खाक तड़पता होगा।


वही वहशत, वही हैरत, वही तन्हाई है मोहसिन,

तेरी आँखें मेरे ख़्वाबों से कितनी मिलती-जुलती हैं।


कुछ मैं भी थक गया उसे ढूँढ़ते हुए,

कुछ ज़िन्दगी के पास भी मोहलत नहीं रही,

उसकी हर एक अदा से झलकने लगा खलूस,

जब मुझको ऐतबार की आदत नहीं रही।


आज बड़ी देर तक वो मोहब्बत दिखाता रहा मोहसिन,

न जाने क्यों लगा कि वो मोहब्बत छोड़ जाएगा।


मुफ़्त में नहीं सीखा उदासी में मुस्कराने का हुनर

बदले में ज़िन्दगी की हर ख़ुशी तबाह की है


आंसू अपने हाथ से ही पोछ लेना दोस्तों

अगर दूसरे पूछेंगे तो उसकी कीमत मांगेंगे


कुछ अधूरी सी है हम दोनों की ज़िन्दगी,

तुम्हें मोहब्बत की तलाश है मुझे तुम्हारी।


जिसने कल जिंदगी भर साथ जीने की कसम खाई थी,

आज उसकी ही जुदाई मे मर मर के जी रहा हू!


कितना बुरा लगता है, जब बादल हो और बारिश ना हो,

जब आंखे हो और ख़्वाब ना हो,

जब कोई अपना हो और कोई पास ना हो


तेरे प्यार का सिला हर हाल में देंगे,

खुदा भी मांगे ये दिल तो टाल देंगे,

अगर दिल ने कहा तुम बेवफ़ा हो,

तो इस दिल को भी सीने से निकाल देंगे


तेरी मोहब्बत को कभी खेल नहीं समझा,

वरना खेल तो इतने खेले है मैंने कि कभी भी हारा नहीं


तेरे प्यार का सिला हर हाल में देंगे,

खुदा भी मांगे ये दिल तो टाल देंगे,

अगर दिल ने कहा तुम बेवफ़ा हो,

तो इस दिल को भी सीने से निकाल देंगे


काश कोई इस तरह वाकिफ हो

मेरी ज़िन्दगी से कि में रोऊँ और वो मेरे आँसू पढ़ ले।


दिल में हर राज़ दबा कर रखते है,

होंटो पर मुस्कुराहट सजाकर रखते है,

ये दुनिया सिर्फ खुशी में साथ देती है,

इसलिए हम अपने आँसुओ को छुपा कर रखते है।


जिससे लड़ता हूँ मै अब उस को मना लेता हूँ,

खूब बदली है तेरे बाद अपनी आदत मैंने।


मुद्दत हुई है बिछड़े हुए अपने-आप से,

देखा जो आज तुमको तो हम याद आ गए।


यह कह कर मेरा दुश्मन मुझे हँसता छोड़ गया,

कि तेरे अपने ही बहुत हैं तुझे रुलाने के लिए।


ज़िन्दगी की कशमकश से परेशान बहुत है,

दिल को न उलझाओ ये नादान बहुत है।


यह कह कर मेरा दुश्मन मुझे हँसता छोड़ गया,

कि तेरे अपने ही बहुत हैं तुझे रुलाने के लिए।


यूं सामने आ जाने पर कतरा के गुजरना,

वादे से मुकर जाना उसे आसान बहुत है।


यादें भी हैं, तल्खी भी है, और है मोहब्बत,

तू ने जो दिया दर्द का सामान बहुत है।


अश्क कभी, लहू कभी, आँख से बरसे,

बेदाग़ मोहब्बत का ये अंजाम बहुत है।


तूने तो सुना होगा मेरे दिल का धड़कना,

छूकर भी देख लेना ये बेजान बहुत है।


बहुत तड़प लिए अब उससे बिछड़ कर,

पा जाएँ खोने वाले को अरमान बहुत है।


0 Comments