Attitude Shayari In Hindi [ April 2022 ] | बेस्ट ऐटिट्यूड शायरी | Attitude Shayari

Attitude Shayari In Hindi 2022:  Best Attitude Shayari, if you like it then do share it. Attitude is there in every person who makes you different. Attitude varies from person to person. Here we have written a lot of Attitude Shayari. If Attitude Shayari feels good then please share.

Attitude Shayari In Hindi 2022, Attitude Shayari 

Attitude Shayari In Hindi 2020 । Attitude Shayari । Hindi Attitude Shayari
Attitude Shayari In Hindi

ब्लॉक कर दे मुझको, 
वरना प्यार हो जायेगा तुझको !! 

Blak kar de mujhko, 
varnaa pyaar ho jaayegaa tujhko !!

मेरी बदमाशी का अंदाज़ा इससे लगाओ 
जब मैं शरीफ था तब भी लोग 
मुझे बदमाश ही कहते थे 

दुनिया को शराफत रास नहीं आती 
क्यूंकि लोग ऊँगली 
करने से बाज़ नहीं आते 
😏😏

मुझको क्या डराओगे मौत से 
मैं तो पैदा ही क़ातिलों की गली में हुआ हूँ 
😉😉

मुझसे ना होगी गुलामी तेरी 
मेरे पिता ने मुझे शेरों में पाला है 
😎😏😎

अगर मैं औकात देखर दोस्ती करता 
तो तुम मेरे आस पास भी नहीं होते 
😏😏

मेरा वक़्त बदलेगा रुतबा नहीं, 
तेरी क़िस्मत बदलेगी औकात नहीं 
😏😎😏

होता है तो होने दो मेरे कत्ल का सौदा, 
मुझे भी तो पता चले बज़ार में 
हमारी क़ीमत क्या है 😎😎

 Attitude शायरी - Attitude Shayari Hindi 

Attitude Shayari In Hindi

जो सुधरे वह हम नहीं ,
और हमें सुधारे इतना दुनिया में दम नहीं !!  

रहते हैं आस-पास ही
लेकिन साथ नहीं होते…
कुछ लोग जलते हैं मुझसे
बस खाक नहीं होते|

आँख उठाकर भी न देखूँ,
जिससे मेरा दिल न मिले,
जबरन सबसे हाथ मिलाना,
मेरे बस की बात नहीं…

रहते हैं आस-पास ही
लेकिन साथ नहीं होते…
कुछ लोग जलते हैं मुझसे
बस खाक नहीं होते|

दिल में मोहब्बत का होना ज़रूरी है,
वरना याद तो रोज दुश्मन भी किया करते हैं।

अक्सर वही लोग उठाते हैं हम पर उँगलियाँ,
जिनकी हमे छुने की औकात नहीं होती।

दुश्मनों को सज़ा देने की एक तहज़ीब है मेरी,
मैं हाथ नहीं उठाता बस नज़रों से गिरा देता हूँ।

जहाँ कदर न हो अपनी वहाँ जाना फ़िज़ूल है, 
चाहे किसी का घर हो चाहे किसी का दिल।

Attitude Shayari In Hindi

मैं खुद भी अपने लिए अजनबी हूँ,
मुझे गैर कहने वाले तेरी बात में दम है !!

Main khud bhi apne lia ajanbi hun,
Mujhe gair kahne vaale teri baat men dam hai !!

मत करो मेरी पीठ के पीछे बात जाकर कोने में।
वरना पूरी जिंदिगी गुज़र जाएगी रोने में।

वो खुद पे इतना गुरूर करते हैं,
तो इसमें हैरत की बात नहीं,
जिन्हें हम चाहते हैं,
वो आम हो ही नहीं सकते।

सुन पगली… 
तू मोहब्बत है मेरी इसलिए दूर है मुझसे, 
अगर जिद होती तो मेरी बाहों में होती।

तेरी  ईगो  तो  2 दिन  की  कहानी  है
बट   मेरी  अक्कड़  तो   खानदानी  है

सहारे ढूढ़ने की आदत नहीं हमारी,
हम अकेले पूरी महफ़िल के बराबर हैं।

बस दीवानगी की खातिर तेरी गली मे आते हैं,
वरना आवारगी के लिए तो सारा शहर पड़ा है।

पीने पिलाने की क्या बात करते हो,
कभी हम भी पिया करते थे,
जितनी तुम जाम में लिए बैठे हो,
उतनी हम पैमाने में छोड़ दिया करते थे!!

Khatarnak Attitude Shayari

Khatarnak Attitude Shayari
Attitude Shayari In Hindi

जीसका तेवर बार-करार रहता है, 
उसका मुकाम भी कुछ आलिशान ही होता है !!

Jiskaa tevar bar-karaar rahtaa hai,
 uskaa mukaam bhi kuchh aalishaan hi hotaa hai !!

तुम  ज़रा  हाथ  मेरा  थाम  के  देखो  तो  सही
लोग  जल  जायेंगे  महफ़िल  में , चिरागों  की  तरह

दोस्तों थोड़ी इज्ज़त किया करो हमारी…
वरना #Girlfriend पटा लेंगे तुम्हारी।

दुनिया दारी की चादर ओड़ के बैठे हैं..
पर जिस दिन दिमाग सटका ना तो इतिहास भी बदल देंगे..

जिस दिन याद करेगा मेरी मोहब्बत को 
बोहुत रोये ग खुद को बेवफा समझ कर

दिल से करते है मोहब्बत हो या नफरत,
तभी तो यारो के यार है और दुश्मनो के दुश्मन

शराफत  की  दुनिआ  का  किस्सा  ही  खत्म
अब  जैसी  दुनिया  वैसे  हम 

ज़िन्दगी अपने हिसाब से जीनी चाहिए,
औरो के कहने पर तो शेर भी सरकस में नाचते हैं।

ना लड़कियों में Interest था, ना पढाई का जज्बा था,
बस 3-4 यार मिल जाते और Last बेंच पर कब्जा था।

Attitude Shayari 2022 boy Hindi

Attitude Shayari 2022 boy Hindi
Attitude Shayari In Hindi

आवारगी छोड़ दी तो लोग भूल जाएंगे, 
आवारापन ही सही पर कुछ पहचान तो है ! 

Aavaargi chhod di to log bhul jaayenge, 
Avaaraapan hi sahi par kuchh pahchaan to hai !!

नफरत  भी  हम  हैसियत  देख  कर  करते  हैं
प्यार  तो  बहुत  दूर  की  बात  है

हक़ से दो तो तुम्हारी नफरत भी कबूल हमें,
खैरात में तो हम तुम्हारी मोहब्बत भी न लें।

की मोहब्बत तो सियासत का चलन छोड़ दिया,
हम अगर प्यार न करते तो हुकूमत करते।

हम भी बरगद के दरख़्तों की तरह हैं,
जहाँ दिल लग जाए वहाँ ताउम्र खड़े रहते हैं।

ज़र्रों मे रहगुजर के चमक छोड़ जाऊँगा,
पहचान अपनी दूर तलक छोड़ जाऊँगा,
खामोशियों की मौत गंवारा नहीं मुझे,
शीशा हूँ टूटकर भी खनक छोड़ जाऊँगा।

मिज़ाज में थोड़ी सख्ती लाज़िमी है हुज़ूर,
लोग पी जाते समंदर अगर खारा न होता।

मेरी सादगी ही गुमनाम में रखती है मुझे,
जरा सा बिगड़ जाऊं तो मशहूर हो जाऊं।

Attitude Shayari in Hindi Facebook 

Attitude Shayari In Hindi

अभी हमारे हुनर का अन्दाजा नहीं आपको, 
हम तो उन्हें भी जीना सिखा देते है 
जो मारने का शौक रखते है !!

Abhi hamaare hunar kaa andaajaa nahin aapko, 
Ham to unhe bhi jinaa sikhaa dete hai, 
jo marne kaa shauk rakhte hai !!

सहारे ढूढ़ने की आदत नहीं हमारी,
हम अकेले पूरी महफ़िल के बराबर हैं।

थोड़ी खुद्दारी भी लाजिमी थी दोस्तो,
उसने हाथ छुड़ाया तो हमने छोड़ दिया।

अजीब सी आदत और गज़ब की फितरत है मेरी,
मोहब्बत हो कि नफरत हो बहुत शिद्दत से करता हूँ।

तुम बहते पानी से हो हर शक्ल में ढल जाते हो,
मैं रेत सा हूँ मुझसे कच्चे घर भी नहीं बनते।

दिल है कदमों पे किसी के सर झुका हो या न हो,
बंदगी तो अपनी फ़ितरत है ख़ुदा हो या न हो।

बस दीवानगी की खातिर तेरी गली मे आते हैं,
वरना आवारगी के लिए तो सारा शहर पड़ा है।

मैं लोगों से मुलाकातों के लम्हें याद रखता हूँ,
बातें भूल भी जाऊं पर लहजे याद रखता हूँ।

न मैं गिरा और न मेरी उम्मीदों के मीनार गिरे,
पर कुछ लोग मुझे गिराने में कई बार गिरे।


Royal attitude status in Hindi

Attitude Shayari In Hindi

जहां से तेरी बादशाही खत्म होती है, 
वहां से मेरी नवाबी शुरू होती है !! 

Jahaan se teri baadshaahi khtm hoti hai, 
Vahaan se meri navaabi shuru hoti hai !!

एहसान ये रहा तोहमत लगाने वालों का मुझ पर,
उठती उँगलियों ने मुझे मशहूर कर दिया।

छोड़ दी है अब हमने वो फनकारी वरना,
तुझ जैसे हसीन तो हम कलम से बना देते थे।

गुमां इतना नहीं अच्छा तू सुन ले पहले जाने के,
पलटने पर मुकर सकता हूँ तुझको जानने से भी।

मेरे लफ्जों से न कर मेरे किरदार का फ़ैसला,
तेरा वजूद मिट जायेगा मेरी हकीकत ढूंढ़ते ढूंढ़ते।

समंदर बहा देने का जिगर तो रखते हैं लेकिन​,
​हमें आशिक़ी की नुमाइश की आदत नहीं है दोस्त​।

​मेरे बारे में अपनी सोच को थोड़ा बदल के देख​,
​मुझसे भी बुरे हैं लोग तू घर से निकल के देख​।

लाख तलवारे बढ़ी आती हों गर्दन की तरफ,
सर झुकाना नहीं आता तो झुकाए कैसे।


 Top Attitude Status, New Attitude SMS 2022


हमको मिटा सके यह ज़माने में दम नहीं,
हमसे ज़माना ख़ुद है ज़माने से हम नहीं।

अभी सूरज नहीं डूबा जरा सी शाम होने दो,
मैं खुद लौट जाऊंगा मुझे नाकाम तो होने दो,
मुझे बदनाम करने का बहाना ढूँढ़ते क्यों हो,
मैं खुद हो जाऊंगा बदनाम पहले नाम होने दो।

हम जा रहे हैं वहां जहाँ दिल की हो क़दर,
बैठे रहो तुम अपनी अदायें लिये हुए।

चलो आज फिर थोडा मुस्कुराया जाये,
बिना माचिस के कुछ लोगो को जलाया जाये।

जिसे निभा न सकूँ ऐसा वादा नहीं करता,
दावा कोई औकात से ज्यादा नहीं करता।

ज़मीं पर रह कर आसमां
छूने की फितरत है मेरी,
पर गिरा कर किसी को,
ऊपर उठने का शौक़ नहीं मुझे।

भूलकर हमें अगर तुम रहते हो सलामत,
तो भूलके तुमको संभलना हमें भी आता है,
मेरी फ़ितरत में ये आदत नहीं है वरना,
तेरी तरह बदल जाना हमें भी आता है।

दुश्मनों को सज़ा देने की एक तहज़ीब है मेरी,
मैं हाथ नहीं उठाता बस नज़रों से गिरा देता हूँ।

Jo sudhre vah ham nahin, 
aur hame sudhaare etnaa duniyaa men dam nahi !!

Khatarnak attitude status in hindi

Khatarnak attitude status in hindi
Attitude Shayari In Hindi

मुझे क्या डरायेगा मौत का मंजार, 
हमने तो जन्म ही क़ातिलों कि बस्ती में लिया है !! 

Mujhe kyaa daraayegaa maut kaa manjar, 
hamne to janm hi kaatilon ki basti men liyaa hai !!

Royal attitude status in hindi 2022


वसे तो मैं किसी से ज्यादा बात नहीं करता पर,
जिससे बात करता हु उसे अपना बना ही लेता हूँ !!

Vaise to main kisi se jyaadaa baat nahin kartaa par, 
jisse baat kartaa hu use apnaa banaa hi letaa hu !!


Attitude Shayari - Hindi Shayari, Hindi Status, Hindi SMS

Attitude Shayari - Hindi Shayari, Hindi Status, Hindi SMS
Attitude Shayari In Hindi

बादशाह नहीं बाजीगर से पहचानते है लोग, 
क्यूंकि हम रानियो के सामने झुका नहीं करते !! 

Baadshaah nahin baajigar se pahchaante hai log, 
Kyunki ham raaniyo ke saamne jhukaa nahin karte !!


Attitude status hindi 2022


Attitude Shayari In Hindi


पसंद है मुझे उन लोगो से हारना, 
जो मेरे हारने कि वजह से पहली बार जीते हो !! 

Pasand hai mujhe un logo se haarnaa, 
Jo mere haarne ki vajah se pahli baar jite ho !!

Attitude शायरी - Bumper status in Hindi

Attitude Shayari In Hindi

शेरों को कहना कि नया शिकारी आया है, 
या तो हुकूमत छोड़ दे या जीना !! 

Sheron ko kahnaa ki nayaa shikaari aayaa hai, 
Yaa to hukumat chhod de yaa jinaa !!


चीज जब तक मेरी है तब तक में उसकी जान से भी ज्यादा हिफाजत करता हूँ, 

जब वो चीज हाथ से चली जाती है तो में मुद के भी उसे नहीं देखता ! 


एटीट्यूड शायरी - Attitude Shayari in Hindi

Attitude Shayari In Hindi

आग लगाना मेरी फितरत में नहीं पर, 
लोग मेरी सादगी से ही जल जाए उस में मेरा कया कसूर !! 

Aag lagaanaa meri phitarat men nahin par, 
Log meri saadgi se hi jal jaaye us men meraa kayaa kasur !!

Nawabi attitude shayari in hindi


मेरे स्टेटस नशें कि तरह होते है, 
एक बार आदत पड़ गयी तो 
बिना पढ़े रह पाना मुश्किल है !! 

Mere stetas nashen ki tarah hote hai, 
Ek baar aadat pd gayi to 
binaa pdhe rah paanaa mushkil hai !!

Shayari in hindi Attitude

Attitude Shayari In Hindi

Shayari attitude in Hindi

हमे हारने का कोई शोक नहीं है, 
बस हम खेलते है उस अंदाज से 
कि लोग मैदान छोड़ देते है !! 

Hame haraane kaa koi shok nahin hai, 
Bas ham khelte hai us andaaj se 
ki log maidaan chhod dete hai !!

शेर के पाँव में अगर काँटा चुभ जाए, 
तो इसका ये मतलब नहीं कि अब कुत्ते राज करेंगे !! 

Sher ke paanv men agar kaantaa chubh jaaye, 
To eskaa ye matalab nahi ki ab kutte raaj karenge !!

Girl Attitude Shayari in Hindi

Girl Attitude Shayari in Hindi
Attitude Shayari In Hindi

ड्रीम गर्ल हूँ में, 
जब मैं आती हूँ तो, 
लड़के स्वागत बाद में 
जान पहले दे देते है !!

Drim garl hun main, 
Jab main aati hun to, 
Ldke svaagat baad men 
Jaan pahele de dete hai !!

Royal Attitude Status In Hindi

Royal Attitude Status In Hindi
Attitude Shayari In Hindi

जितने का तू भाव खाती है उतने का तो, 
हप्ते में मेरा सिफँ नेट पेक में चला जाता है !!

Jitne kaa tu bhaav khaati hai utne kaa to, 
Hapte men meraa siphn 
net pek me chalaa jaataa hai !!

Also read:

0 Comments